• Thu. Sep 19th, 2024

मोबाइल टावर लगाने का नगर वासियों ने किया विरोध,प्रशासन को कोई जानकारी नहीं, विरोध के बाद जिलाधिकारी दिए जांच के आदेश

BySANJAY PUNDIR

Apr 4, 2022
IMG 20220404 WA0028

मोबाइल टावर लगाने का मालवीय नगर वासियों ने किया विरोध ।।

मालवीय नगर वार्ड नंबर 34 नगर निगम ऋषिकेश मैं अवैध रूप से मोबाइल का टावर लगाया जा रहा है जिसकी क्षेत्रीय प्रशासन को कोई जानकारी नहीं है

IMG 20220404 WA0029

मोबाइल टावर लगने से रेडिएशन का काफी खतरा होता है जिससे कई बीमारियां फैलती है इसी के चलते अजीत वशिष्ठ मीडिया प्रभारी भाजपा के नेतृत्व में मालवीय नगर वासियों ने मोबाइल टावर लगाने का विरोध किया।
मालवीय नगर वासियों का कहना है कि घनी आबादी में मोबाइल टावर को ना लगाया जाए क्योंकि मोबाइल टावर से निकलने वाले रेडिएशन से कई बीमारी फैलने का खतरा होता है लेकिन सारे नियमों को ताक पर रखते हुए मोबाइल टावर लगाने का कार्य चल रहा है ।

अजीत वशिष्ठ ने कहा कि यह जो मोबाइल टावर लगाया जा रहा है इसकी जानकारी किसी भी विभाग को नहीं है अगर मोबाइल टावर लगाया जा रहा है तो इसकी जानकारी जिला कार्यालय, नगर निगम, एमडीडीए एवं प्रदूषण विभाग द्वारा अनापत्ति प्रमाण पत्र प्राप्त करना होता है जो मोबाइल टावर कंपनी के पास उपलब्ध नहीं है जिसकी शिकायत उप जिला अधिकारी ऋषिकेश को की जा चुकी है ।

मोबाइल टावर लगाने का नगर वासियों ने किया विरोध,प्रशासन को कोई जानकारी नहीं, विरोध के बाद जिलाधिकारी  दिए जांच के आदेश

 

वहीं उप जिलाधिकारी महोदया ने कार्य की जांच के आदेश दिए हैं।

विरोध करने वालों में अशोक धीमान, अंसार अहमद, चंदन पाल सपन डे, समीम, अख्तर, निशु, प्रमोद कुमार, शुभम, अंकित, दीपक, महेंद्र कुमार, बरकत, अंकित, अरमान आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *