• Thu. Sep 19th, 2024

लक्सर में ईट भट्ठे के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबने से तीन मासूमों की मौत ।।

Byrashmi kashyap

Apr 7, 2022
IMG 20220407 WA0100

खेत में खोदे गए गड्ढे में डूबने से तीन मासूमों की मौत

सुल्तानपुर लक्सर कोतवाली अंतर्गत सुल्तानपुर चौकी क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर आदमपुर में खेत में जेसीपी मशीन द्वारा खोदे गए गड्ढे में भरे पानी में नहाते वक्त डूबने से तीन मासूमों की मौत हो गई है जिममें दो सगे भाई थे। तीनों मासूमों की मौत से गांव में मातम छा गया है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर निवासी तस्लीम पुत्र नसीम के दो लड़के 15 वर्षीय रियान और 14 वर्षीय अनस के साथ जमशेद का पुत्र रिहान मोहल्ला ढाई निवासी सुल्तानपुर दोपहर के समय नहाने के लिए गए थे। लेकिन शाम तक जब तीनों वापस घर नहीं आऐ तब परि जनों ने तीनों बच्चों की खोजबीन शुरू कर दी। कल शाम किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि दो बच्चों के शव पास के जंगल में गड्ढे में भरे पानी के ऊपर तैर रहे हैं।सूचना मिलते ही दोनों परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनके बच्चों के शव पानी में तैर रहे हैं। यह देख कर परिजनों के होश उड़ गए और परिवार में मातम छा गया। इसकी सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई लेकिन तब तक परिवार जनों ने बच्चों के शव को दफना दिया गया था।
इस पर चौकी इंचार्ज अंकुर शर्मा ने बताया तीन बच्चों की डूबने की जानकारी मिली थी पुलिस जब वहां पहुंची तब तक बच्चों को दफना दिया गया। जानकारी में बच्चों के डूबने से मौत होने की पुष्टि हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *