• Thu. Sep 19th, 2024

यूनियन के पदाधिकारियों का चुनाव सम्पन्न,भारतीय मजदूर संघ भेल हीप भी पूरी ताकत के साथ प्रदर्शन करेगा,।

BySANJAY PUNDIR

Sep 7, 2021
IMG 20210907 WA0097

——————————
यूनियन के पदाधिकारियों का चुनाव सम्पन्न*
——————————

भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स कर्मचारी संघ रानीपुर, हरिद्वार संबद्ध भारतीय मजदूर संघ BMS की एक आम सभा की बैठक भेल के सेक्टर-1 स्थित यूनियन कार्यालय में आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता यूनियन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रमोद प्रजापति ने की प्रदेश संगठन की ओर से चुनाव अधिकारी के रूप में कार्यकारी अध्यक्ष संजीव विश्नोई जी ने भाग लिया एवम् संचालन महामंत्री संदीप कुमार प्रजापति ने किया बैठक को संबोधित करते हुए महामंत्री संदीप प्रजापति ने कहा कि 9 सितंबर को महंगाई के खिलाफ पूरे भारत में भारतीय मजदूर संघ देश व्यापी धरना प्रदर्शन करने जा रहा है। इसलिए भारतीय मजदूर संघ भेल हीप भी पूरी ताकत के साथ प्रदर्शन करेगा

इस अवसर पर कोषाध्यक्ष अमित थपलियाल ने यूनियन का आय व्यय का ब्योरा प्रस्तुत किया।
बैठक में इसके पश्चात यूनियन की नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया जिसमें सर्वसम्मिति से यूनियन का अध्यक्ष संदीप कुमार प्रजापति एवम् महामंत्री इंद्रपाल शर्मा एवम् कोषाध्यक्ष अमित थपलियाल को चुना गया एवम् शेष कार्यकारिणी का गठन शीघ्र कर लेने पर विचार किया गया ।

 

इस अवसर पर नवनियुक्त महामंत्री इंद्रपाल शर्मा ने कहा कि भेल के मजदूर आज अपनी विभिन्न मांगों को लेकर संघर्षरत हैं परन्तु प्रबंधन एक भी मांग पर गंभीर नहीं है भेल को विभिन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है परन्तु प्रबंधन कुंभकरण की नींद में सोई हुई है । देश में सभी तरह के चुनाव हो रहे हैं परन्तु भेल के मान्यता के चुनाव नहीं कराए जा रहे हैं जो मजदूरों के लोकतांत्रिक हितो पर कुठाराघात है ।

 

इस अवसर पर डीसी नौटियाल जिलाध्यक्ष हरिद्वार, चंद्रशेखर चौहान, कपिल सहगल, नन्दन सिंह कठायत, भगवती पंत, हरीश तिवारी, आदेश धीमान, बलवीर सिंह मीणा, दुर्गा सिंह रावत, विनय कुमार, जसवीर सिंह, तरुण शुक्ला, प्रभु नारायण झा, धर्मेन्द्र लोधी, रामलाल प्रजापति, चमन लाल, मनमीत, हरपाल प्रजापति, त्रिभुवन, राजेन्द्र जोशी, विजय रावत, योगेंद्र पंवार, आर ए उपाध्याय, जे० पी० शुक्ला, सुनीत अरोड़ा, रामकुमार त्यागी, अश्विनी, अमित प्रजापति, अंशुल त्रिवेदी, नीरज भटनागर , रविन्द्र सिंह उछोली इत्यादि उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *