• Tue. May 21st, 2024

हरिद्वार के खिलाड़ियों ने नेपाल में किया देवभूमि का नाम रोशन

Byrashmi kashyap

May 10, 2024
20240510 094040 scaled

IMG 20240509 WA0120

भारतीय खिलाड़ी अपना परचम देश मे ही नही बल्कि विदेश में भी लहरा रहे है। आज भारत का युवा वर्ग अपने आपको सभी खेलो में विजयी बना कर भारत का नाम रोशन कर रहा है।

IMG 20240509 WA0111
आपको बता दे कि देवभूमि हरिद्वार के खिलाड़ियों ने भी हरिद्वार का नाम नेपाल में रोशन किया है । हरिद्वार में पढ़ रहे माउंट लिट्रा ज़ी और के वी स्कूल के बच्चों ने पहले SGADF – Delhi Federation में हिस्सा लेकर अपने नाम गोल्ड किया फिर इंडिया के लिए चयनित टीम ने नेपाल जाकर Indo – Nepal 🇳🇵 Games 2024 में सिल्वर और गोल्ड भारत के नाम कराया।
नेपाल में अंडर 17 फुटबॉल मेन्स की टीम ने भारत के लिए 2nd प्लेस में रहकर सिल्वर मेडल अपने नाम किया तो वही कब्बडी मे हरिद्वार के बच्चों ने गोल्ड पर कब्जा किया है।
बच्चों के कोच अभिजीत लोहान और ओम खत्री ने बताया कि हमारे बच्चों ने दिल्ली फेडरेशन की तरफ से इंडिया को रिप्रेजेंट किया और बच्चों ने बहुत ही बेहतर प्रदर्शन भी कर के दिखाया। बच्चों के साथ 2 कोच भी गए थे जिसमे 9 बच्चे माउंट लिट्रा के और एक बच्चा केवी स्कूल से है। जिसमे अंश सैनी, उत्कर्ष, संस्कार द्विवेदी, आदित्य कुमार , वंश चौहान , दीक्षित जजरिया, कार्तिक शर्मा, कार्तिकेय रघुवंशी और देवांश अग्रवाल ने फुटबॉल टीम से सिल्वर मेडल जीता तो वही कबड्डी में अथर्व चौहान ने गोल्ड मैडल अपने नाम किया ।

20240509 152127
आपको बता दे कि बच्चों का हौसला बढ़ाने और बच्चों का मान सम्मान करने के लिए भाजपा नेता और व्यपार मंडल अध्यक्ष विशाल गर्ग ने हरिद्वार बस स्टैंड पर बच्चों का फूल माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर स्वागत किया। विशाल गर्ग ने कहा कि हमारे हरिद्वार के बच्चों ने देवभूमि हरिद्वार का नाम पूरी दुनिया मे रोशन किया है । उन्होंने कहा कि आने वाले साल में उत्तराखंड में नेशनल स्पोर्ट्स होने वाले है जिसमे ये बच्चे उत्तराखंड के लिए खेले और उत्तराखंड का नाम रोशन करे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *