• Sun. Sep 8th, 2024

हरिद्वार में लग्जरी गाड़ियों के बहने का वीडियो हुआ खूब वायरल

ByKOMAL.PUNDIR

Jun 30, 2024
Picsart 24 06 30 10 06 58 051{"remix_data":[],"source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"addons":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

हरिद्वार में लग्जरी गाड़ियों के बहने का वीडियो हुआ खूब वायरल

 

हरिद्वार में लग्जरी गाड़ियों के बहने का वीडियो हुआ खूब वायरल     सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हरिद्वार से लग्जरी गाड़ियां बहती हुई नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि पहाड़ों में लगातार हो रही बारिश के कारण गंगा का जलस्तर बढ़ा है जिससे एक सूखी नदी में अचानक पानी आ गया और गाड़ियां बहने लगीं।

वीडियो को लेकर तीर्थ पुरोहित उज्ज्वल पंडित ने कहा कि हरिद्वार में स्थिति पूरी तरह से सामान्य है और घबराने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने स्पष्ट किया कि वीडियो में दिखाई देने वाला क्षेत्र एक सूखी नदी है, जहां अवैध रूप से पार्किंग बनाई गई थी। पहाड़ों में लगातार बारिश होने के कारण उस सूखी नदी में पानी आ गया और वहां खड़ी गाड़ियां बहने लगीं।

उज्ज्वल पंडित ने यह भी आश्वासन दिया कि हरिद्वार की सामान्य स्थिति बनी हुई है और हर रोज की तरह गंगा आरती भी होगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें और शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *