• Thu. Sep 19th, 2024

2 अप्रैल को लापता हुआ नाबालिक ,परिजनों ने की एसपी क्राइम से मुलाकात

ByAfreen Bano

Apr 7, 2022
Screenshot 20220407 130229 WhatsApp

हरिद्वार जिले के रुड़की मोहनपुरा से बीती 2 अप्रैल को 16 वर्षीय मोहित अपने दोस्तों के साथ सोलानी पार्क घूमने गया था परंतु घर वापस नही लौटा। मोहित के परिजनों ने सिविल लाइन कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस पूछताछ में पता चला कि मोहित की गंग नहर में नहाते वक्त डूबने से मृत्यु हो गई है लेकिन अभी तक शव बरामद नही हुआ है। मोहित के परिजनों ने हत्या के आकांशा जताते हुए आज रोशनाबाद स्थित एसएसपी ऑफिस ने पहुंचकर एसपी क्राइम मनोज कत्याल से मुलाकात की ।
Screenshot 20220407 130201 WhatsApp

एसपी क्राइम मनोज कात्याल ने बताया कि रुड़की से नाबालिक के लापता होने के मामले में कुछ लोग मिलने के लिए आए थे जिनको मेरी ओर से पूरी तरह से आश्वस्त किया गया है कि पूरे मामले की जांच कर जल्दी खुलासा किया जाएगा यदि कोई दोषी पाया जाता है तो उसके विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी।

Screenshot 20220407 130209 WhatsApp

लापता हुए नाबालिक की बड़ी बहन ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे भाई को उसके दोस्तों ने साजिश के तहत बुला कर मार दिया है । उन्होंने रुड़की सिविल लाइन पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस सही तरीके से जांच नहीं कर रही है इसलिए आज हम रोशनाबाद एसएसपी कार्यालय में आकर एसपी क्राइम से मुलाकात की है ओर पूरे मामले की निष्पक्ष ढंग से जांच करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि एसपी क्राइम मनोज कत्याल ने उनको उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *