• Fri. Sep 13th, 2024

अवैध कारोबार का राजा,पुलिस की गिरफ्त में, अन्य साथियों की तलाश में पुलिस।

ByAfreen Bano

Jul 22, 2022
Screenshot 20220722 141728 WhatsApp

 

हरिद्वार की रानीपुर पुलिस, एसओजी और एंटी ड्रग टास्क फोर्स ने एक ऐसे शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो शराब तस्करी के साथ अब स्मैक तस्करी के धंधे से भी सक्रिय हो गया था. पुलिस ने तस्कर राजा के साथ कुल 4 लोगों को लाखों की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।राजा वह शराब तस्कर है जो अबतक नकली शराब को ब्रांडेड शराब की बोतलों में भरकर बेचने के लिए जाना जाता था. अब इसने शराब के धंधे के साथ स्मैक का काला कारोबार भी शुरू कर दिया था।

Screenshot 20220722 141804 WhatsApp

निहारिका सेमवाल सीओ सदर ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया की एसओजी हरिद्वार को पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि कोतवाली रानीपुर के सलेमपुर इलाके में रहने वाला शराब का बड़ा तस्कर राजा अब स्मैक की तस्करी में संलिप्त हो गया है। यह गिरोह बनाकर विभिन्न इलाकों में नशे की सप्लाई कर रहा है। मुखबिर से मिल रही सूचना के बाद एसओजी जिला प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट, हरिद्वार प्रभारी रंजीत तोमर ने कोतवाली रानीपुर इंचार्ज अमर चंद शर्मा, गैस प्लांट चौकी इंचार्ज अशोक शीर्षवाल और एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स के साथ इन शातिर नशे के सौदागर को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया।यह टीम पिछले कुछ दिनों से इस तस्कर राजा की तमाम गतिविधियों पर नजर रखे हुए थी।गुरुवार को टीम को सूचना मिली कि राजा अपने तीन अन्य साथियों के साथ लाखों रुपए की स्मैक सप्लाई करने जा रहा है। इस सूचना के आधार पर स्पेशल टीम ने रानीपुर क्षेत्र में छापेमारी कर इरफान उर्फ राजा, निवासी सलेमपुर रानीपुर से 110 ग्राम, मुशर्रफ निवासी पथरी से 50 ग्राम, सचिन से 20 ग्राम और अश्वनी निवासी सिडकुल से 20 ग्राम स्मैक बरामद की है। बरामद की गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 4 लाख रुपए बताई जा रही है।
पूछताछ में राजा ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पूर्व ही उसने शराब के धंधे के साथ स्मैक का धंधा भी शुरू किया है, जिसमें उसने कुछ युवकों को अपने साथ लगाया है। पुलिस पकड़े गए तस्कर से उसके अन्य साथियों के साथ स्मैक को मंगाने के सोर्स आदि का पता लगाने में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *