• Thu. Sep 19th, 2024

हरिद्वार के रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में मासिक क्राइम बैठक आयोजित की गई।

ByKOMAL.PUNDIR

May 15, 2023
Picsart 23 05 15 15 56 16 596 scaled

हरिद्वार के रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में मासिक क्राइम बैठक आयोजित की गई।

हरिद्वार के रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में मासिक क्राइम बैठक आयोजित की गई। जिसमें हरिद्वार के पुलिस अधिकारी,कर्मचारी मौजूद रहें।

इस दौरान पुलिस कप्तान अजय सिंह ने सख्ती दिखाते हुए थानेदारों को खासतौर पर गोकशी,एनडीपीएस के मामलों पर अपने परफॉर्मेंस सुधारने की चेतावनी दी,अपराधों पर लगाम लगाने और मुकदमों के निस्तारण के निर्देश भी दिए।

हरिद्वार के रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में मासिक क्राइम बैठक आयोजित की गई।

कानून में नए बदलाव की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि अपराधिक तत्वों जयाराम पेशेवरों और नशा तस्करों पर नए नियम कानूनों के तहत कैसे नकेल कसी जाए कबाड़ियों के गोदाम की रेंडम चेकिंग करें।

एक चोर को पकड़के चोरों का पूरा गिरोह पकड़ने और शिकायती प्रार्थना पत्र पर गंभीरता से कार्रवाई के निर्देश दिए,उन्होंने कहा कि एक चोर को पकड़ने के बजाय गिरोह की तह तक जाते हुए उनसे जुड़े अन्य सदस्यों पर भी कार्रवाई करें।

बड़े फाइनेंस फ्रॉड के मामले में थाना प्रभारी खुद मॉनिटरिंग करें केवल 41 का नोटिस देकर काम नहीं चलेगा एसएसपी ने हिदायत दी कि गोकशी के मामलों में सही अभियुक्तों को ही विवेचना में लाया जाए,नामजदगी गलत नहीं होनी चाहिए।

सभी थाना प्रभारी इस बात को गंभीरता से लें एसपी सिटी एसपी देहात लापरवाह थानाध्यक्ष को चयनित कर अवगत कराएं आने वाले दिनों में गर्मी की छुट्टियों में चार धाम यात्रा को देखते हुए यातायात व्यवस्था सुचारू बनाई जाए ताकि जाम ने लगे।धोखाधड़ी के मामले में मास्टरमाइंड तक पहुंचकर कार्यवाही करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *