• Sun. Sep 8th, 2024

हरिद्वार के नदीम ने रसिया से किया वीडियो वायरल, फ्रॉड का शिकार होकर लगा रहा मदद की गुहार,

ByADMIN

Jul 16, 2024
IMG 20240716 WA0004

हरिद्वार के नदीम ने रसिया से किया वीडियो वायरल, फ्रॉड का शिकार होकर लगा रहा मदद की गुहार

हरिद्वार निवासी नदीम, जो नौकरी के नाम पर रसिया भेजा गया था, फ्रॉड का शिकार हो गया है। अब वह सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से मदद की गुहार लगा रहा है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

वीडियो लिंक           

हरिद्वार के रहने वाले नदीम को बेहतर नौकरी के सपने दिखाकर रसिया भेजा गया था। वहाँ पहुँचने के बाद उसे धोखाधड़ी का शिकार होना पड़ा। नदीम ने रसिया से एक वीडियो शूट किया जिसमें उसने अपनी स्थिति का वर्णन किया और अपने घर वापसी के लिए मदद की मांग की है।

नदीम ने वीडियो में बताया कि उसे रसिया में जिस नौकरी का वादा किया गया था, वह एक धोखा साबित हुई। वहाँ के हालात बेहद कठिन हैं और अब उसके पास घर लौटने का भी कोई साधन नहीं है। नदीम ने बताया कि उसे न तो ठीक से खाना मिल रहा है और न ही रहने की सुविधा।

नदीम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों में सहानुभूति जगा रहा है। कई लोग उसकी मदद के लिए आगे आने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, नदीम ने अपील की है कि वे नदीम को वापस लाने के लिए कदम उठाएं।

यह घटना एक बार फिर से साबित करती है कि विदेशीक्स नौकरियों के नाम पर हो रही धोखाधड़ी कितनी गंभीर हो सकती है। उम्मीद है कि सरकार और सामाजिक संगठन मिलकर नदीम को इस मुश्किल से निकालने में मदद करेंगे।

By ADMIN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *