• Thu. Sep 12th, 2024

शिवडेल स्कूल, हरिद्वार ने भव्य अलंकरण समारोह का आयोजन किया

Byrashmi kashyap

Aug 29, 2024
IMG 20240829 WA0013 scaled

शिवडेल स्कूल, हरिद्वार ने 29 अगस्त, 2024 को भव्य अलंकरण समारोह का आयोजन किया। इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम के दौरान, अड़तीस छात्रों को औपचारिक रूप से विभिन्न भूमिकाओं में नियुक्त किया गया, और प्रत्येक ने संस्थान के मूल्यों और परंपराओं को बनाए रखने की प्रतिज्ञा की।
समारोह का शुभारंभ स्कूल के अध्यक्ष माननीय स्वामी शरदपुरी के कर कमलो के द्वारा हुआ। स्वामी ने नए नेताओं को उनकी भूमिकाओं को ईमानदारी और सहानुभूति के साथ निभाने की सलाह दी, और बताया कि सच्चा नेतृत्व दूसरों को प्रेरित करने की क्षमता और आत्महीन सेवा से परिभाषित होता है।
विभिन्न भूमिकाओं में निम्नलिखित छात्रों को चुना गया:
मुख्य छात्र: हर्ष सहगल
मुख्य छात्रा: ज्योति सक्सेना
अनुशासन प्रभारी: अभय प्रताप सैनी
खेल कैप्टन, हर्षित कश्यप और कनिका चौहान ने खेल की निष्पक्षता और समर्पण के सिद्धांतों को बनाए रखने की प्रतिबद्धता जताई। हाउस कैप्टन और उप हाउस कैप्टन, जो अपने-अपने हाउस का नेतृत्व करेंगे, निम्नलिखित हैं:
द्रोण हाउस: हाउस कैप्टन: नित्या शुक्ला, उप हाउस कैप्टन: काव्या भारद्वाज

संदीपनी हाउस: हाउस कैप्टन: आदित्य सुधाकर त्रिपाठी, उप हाउस कैप्टन: कृष्णा प्रिया साहू

वशिष्ठ हाउस: हाउस कैप्टन: राधिका चतुर्वेदी, उप हाउस कैप्टन: प्रियांशु त्रिगुनायत

व्यास हाउस: हाउस कैप्टन: आलोक सिंह नेगी, उप हाउस कैप्टन: ऋषभ मिश्रा
प्रत्येक नेता ने अपनी भूमिकाओं के प्रति अडिग समर्पण और निष्ठा की प्रतिज्ञा की और स्कूल समुदाय के लिए सकारात्मक योगदान देने का वादा किया।

IMG 20240829 WA0023
प्रधानाचार्य अरविंद बंसल ने नेतृत्व और टीमवर्क के महत्व पर बल दिया और नए नियुक्त छात्र नेताओं की समर्पण और प्रतिबद्धता की सराहना की। समन्वयक विपिन मलिक और समर्पित शिक्षकों की टीम ने भी उन्हें बधाई दी और छात्र परिषद की क्षमता पर विश्वास व्यक्त किया, जो एक सहयोगात्मक और गतिशील स्कूल वातावरण को बढ़ावा देने में सहायक होगी।
यह समारोह शिवडेल स्कूल द्वारा पोषित नेतृत्व और समुदाय की भावना का प्रमाण था, और आगामी शैक्षणिक वर्ष के लिए उत्साह और प्रतिबद्धता की सकारात्मक दिशा निर्धारित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *