• Thu. Sep 19th, 2024

आखिर संतों ने क्यों दी जिहाद के खिलाफ तहरीर।।

Byrashmi kashyap

Dec 28, 2021
IMG 20211228 WA0110

IMG 20211228 WA0110

हरिद्वार 28 दिसम्बर

मोहम्मद खलीफा और हरिद्वार के समस्त मौलानाओ और ईमामो के खिलाफ हरिद्वार कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने हेतु तहरीर दी गई।
हरिद्वार में धर्म संसद की कोर कमेटी के 21 सदस्यों की एक आवश्यक बैठक शांभवी धाम हरिद्वार में संपन्न हुई ।बैठक में धर्म संसद पर शोर मचाने वाले लोगों को कड़े शब्दों में जवाब दिया गया। सभी ने एक स्वर में कहा कि आत्मरक्षा धर्म रक्षा के लिए ऐसे ही कड़े शब्दों का प्रयोग हम लोग करते रहेंगे और आगामी 22 व 23 जनवरी को अलीगढ़ में अगली धर्म संसद आयोजित की जा रही है फिर 12 फरवरी को कुरुक्षेत्र में धर्म संसद आयोजित की जा रही है, हिमाचल प्रदेश में भी धर्म संसद आयोजित करने का निर्णय लिया गया है ।अब जो भी फैसला होगा 21 सदस्य कोर कमेटी ही उसको करेगी। महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी प्रमोद आनंद गिरि जी महाराज के अध्यक्षता में संपन्न इस महत्वपूर्ण बैठक में चार प्रस्ताव पास किए गए। पहला प्रस्ताव है कि हम जिहादियों के खिलाफ ही केंद्रित रहेंगे और यह पूरा अभियान संपूर्ण विश्व के जिहाद मुक्ति तक चलता रहेगा ।
दूसरा प्रस्ताव जो संत बिना समझ के हम लोगों के खिलाफ मतलब इस धर्म संसद के खिलाफ बयान दे रहे हैं उनसे मिलकर हम अपने आंदोलन की और कार्यक्रमों की अस्पष्टता बताएंगे ।
तीसरा प्रस्ताव इस पूरे आंदोलन का मुख्यालय हरिद्वार रहेगा ।
चौथा प्रस्ताव कोर कमेटी के समस्त 21 सदस्यों की सुरक्षा की जिम्मेदारी संबंधित राज्य सरकार उठाएगी ।प्रस्ताव संसद का एक विधिक पैनल होगा जो लोअर कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक हमारी लड़ाई लड़ेगा।
पत्रकारों को संबोधित करते हुए मीटिंग की अध्यक्षता कर रहे महामंडलेश्वर प प्रबोधनंद गिरी जी महाराज ने पत्रकारों की को बताया कि अब हर महीने 2 दिन या कोर कमेटी अन्य अन्य तीर्थों में बैठती रहेगी बैठक में महामंडलेश्वर यति नरसिंहनंद गिरी , अमृतानंद स्वामी, परमानंद स्वामी ,आनंद स्वरूप स्वामी, महेश स्वरूप स्,वामी शिवानंद जी महाराज स्वामी विश्वा पुरी जी महाराज स्वामी सागर सिंधु जी महाराज स्वामी हितेश्वर आनंद सरस्वती जी महाराज डॉक्टर प्रेमानंद जी महाराज स्वामी संतोष मुनि जी महाराज दीपेंद्र नारायण सिंह त्यागी जी और वसीम रिजवी एवं दर्शन भारती जी उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *