• Fri. Oct 18th, 2024

ड्रग्स इंस्पेक्टर अनीता भारती की तबातोड़ कार्यवाही से फिर मचा हड़कंप, दवा कारोबारियों को आखिर क्या चेतावनी दी ड्रग्स इंस्पेक्टर हरिद्वार ने।

Byrashmi kashyap

Oct 16, 2024
20241016 081818 scaled

जिला हरिद्वार के रुड़की क्षेत्र के अंतर्गत ड्रग्स इंस्पेक्टर अनीता भारती के द्वारा दर्जनों मेडिकल स्टोर पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गई। इस दौरान मेडिकल स्टोर संचालको में हड़कंप मच गया और कई मेडिकल स्टोर संचालक दुकाने बंद कर फरार हो गए।
आपको बता दें कि रूड़की क्षेत्र में पिछले लंबे समय से कई मेडिकल स्टोर के खिलाफ ड्रग्स इंस्पेक्टर अनीता भारती को शिकायतें मिल रही थी, जिसके लेकर आज ड्रग्स इंस्पेक्टर अनीता भारती के द्वारा मेडिकल स्टोरों पर छापेमारी की गई। अचानक हुई इस छापेमारी से मेडिकल स्टोर संचालकों में हड़कंप मच गया। इस दौरान कई मेडिकल स्टोर संचालको ने दुकाने बंद कर दी। ड्रग्स इंस्पेक्टर अनीता भारती ने बताया कि आज रुड़की में पुलिस टीम के साथ मिलकर सघन अभियान चलाया गया।
जिसके चलते कई मेडिकल स्टोर का निरीक्षण किया गया है,  जिसमें बहुत से संचालक दुकाने बंद कर फरार भी हो गए।

अक्सर कार्यवाही को लेकर चर्चाओं में रहने वाली ड्रग्स इंस्पेक्टर हरिद्वार अनीता भारती ने आज रुड़की में औचक निरीक्षण किया जिसमें वह रुड़की क्षेत्र में मेडिकल स्टोरो पर पहुंची जहां पर उन्होंने करीब तीन मेडिकलों पर तालाबंदी की वही ड्रग्स इंस्पेक्टर हरिद्वार अनीता भारती के रुड़की आने की सूचना के बाद मेडिकल संचालकों में हड़कम्प मच गया।

कुछ मेडिकल स्वामी अपना मेडिकल का शटर डाउन कर तालाबंदी कर मौके से फरार हो गए।  जिले में ताबड़तोड़ कार्रवाई से चर्चा में रहने वाली लेडी सिंघम दबंग ड्रग्स इंस्पेक्टर हरिद्वार अनीता भारती की आज रुड़की में कार्रवाई से पूरा दिन हड़कम्प मचा रहा। वहीं उनकी ओर से कुछ दवा कंपनियों का भी निरीक्षण किया गया है जिनमें कुछ दवा कंपनीयों में खामियां पाई गई है उन दवा कारोबारियो को जमकर फटकार लगाई वही अनीता भारती का कहना है कि जितने भी मेडिकल स्वामी हैं वह अपने मेडिकल पर फार्मेसिस्ट की ड्यूटी जरूर निभाएं अन्यथा लापरवाही बरतने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed