• Sat. Sep 14th, 2024

मुस्कुराती हुई जैकलीन को गाल पर किस करते हुए सुकेश चंद्रशेखर का एक और फ़ोटो हुआ वायरल।

ByPRAVESH RAI

Jan 9, 2022
images 2

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) 200 करोड़ की उगाही करने वाले आरोपित ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बीते कई महीनों से सुर्खियों में हैं। जैकलीन और सुकेश के कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। इसी बीच दोनों की एक नई फोटो सामने आई है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल गई है। इस फोटो को मूवी टॉकीज ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसमें सुकेश, जैकलीन के गालों, चेहरे पर किस कर रहा है और वह मुस्कुराती हुई दिख रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस की गर्दन पर लव बाइट का निशान भी नजर आ रहा है।

हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering) मामले के आरोपित सुकेश ने अपने ऊपर पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। सुकेश ने जेल के अंदर से अपने वकील अनंत मलिक और रोहन यादव के माध्यम से जारी पत्र में कहा था कि वह ठग नहीं है। आरोपित को ‘धोखेबाज’ या ‘ठग’ कहना गलत है, क्योंकि उसे अभी तक दोषी नहीं ठहराया गया है। पत्र में उसने यह भी दावा किया था कि वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप में था। उसने एक्ट्रेस को करोड़ों के गिफ्ट दिए थे और उसके व्यक्तिगत संंबंधों का आपराधिक मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

बात करें वर्क फ्रंट की तो जैकलीन की इस साल कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इसमें सर्कस, अटैक, राम सेतु और बच्चन पांडे में वह मुख्य भूमिका में नजर आएँगी। इसके अलावा उनकी सलमान खान के साथ ‘किक 2’ भी इसी साल रिलीज होगी।

गौरतलब है कि रेनबैक्सी के मालिक की पत्नी से 200 करोड़ की उगाही करने वाला सुकेश कभी खुद को PMO तो कभी गृह मंत्रालय का अधिकारी बता कर लोगों से बात किया करता था। उसका नाम बॉलीवुड के कुछ अन्य लोगों से भी जुड़ा है, जिसमें नोरा फतेही, शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर आदि हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *