• Thu. Sep 19th, 2024

गाजियाबाद में 13 वर्षीय छात्रा के साथ लंबे समय से कर रहा था दुष्कर्म, ट्यूशन के बहाने रोक लेता था। खबर का पता चलने के बाद आरोपी हुआ फरार।

20221112 112023 min

मसूरी थानाक्षेत्र में रहने वाली महिला का कहना है कि उनकी 13 वर्षीय बेटी गांव नाहल स्थित एक स्कूल में कक्षा छह की छात्रा है। स्कूल मैनेजर उनकी बेटी के साथ काफी समय से दुष्कर्म करता आ रहा है।

images 2022 11 12T111717.042

 

गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र में स्कूल मैनेजर द्वारा कक्षा छह की छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। स्कूल की छुट्टी के बाद आरोपी मैनेजर छात्रा को किसी न किसी बहाने से रोक लेता था   और उसके साथ दुष्कर्म करता था। आरोपी की धमकी के चलते छात्रा चुप रही, लेकिन मैनेजर की हरकतों से तंग आकर परिजनों को आपबीती बता दी।

घटना के संबंध में छात्रा की मां ने शिकायत दी है।  पुलिस का कहना है कि स्कूल मैनेजर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया गया। आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। मसूरी थानाक्षेत्र में रहने वाली महिला का कहना है कि उनकी 13 वर्षीय बेटी गांव नाहल स्थित एक स्कूल में कक्षा छह की छात्रा है। स्कूल मैनेजर उनकी बेटी के साथ काफी समय से दुष्कर्म करता आ रहा है।  छुट्टी के बाद वह किसी न किसी बहाने से उनकी बेटी को स्कूल में रोक लेता था और फिर उसके साथ दुष्कर्म करता था।

 

महिला का आरोप है कि स्कूल मैनेजर ने उनकी बेटी को धमकी दे रखी थी कि किसी को भी बताने पर उसे बुरा अंजाम भुगतना होगा। धमकी के चलते उनकी बेटी चुप रही और स्कूल मैनेजर की दरिंदगी का शिकार होती रही। आरोप है कि स्कूल मैनेजर की हरकतें बढ़ने पर उनकी बेटी ने घरवालों को आपबीती बताई।   ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर रोकता था : आरोप है कि बच्चे जब किशोरी से घर चलने के लिए पूछते तो स्कूल मैनेजर कहता था कि अभी वह ट्यूशन पढे़गी। यदि कोई अन्य बच्चा टयूशन पढ़ने के लिए कहता था तो उसे मना कर दिया जाता था। स्कूल मैनेजर ने किसी के पूछने पर किशोरी की ट्यूशन की बात बताने के लिए कहा गया था।  पुलिस तक खबर पहुंचने पर आरोपी हुआ फरार।   छात्रा के परिजन शुक्रवार को छात्रा को लेकर मसूरी थाने पहुंचे और स्कूल मैनेजर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। एसएचओ रविंद्र चंद पंत का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी शहादत के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।  पुलिस में बात पहुंचने का पता लगते ही आरोपी मैंनेजर फरार हो गया। एसएचओ का कहना है कि आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगी है। उसके सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *