• Sun. Sep 8th, 2024

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आई है. यहां रुद्रप्रयाग जिले में बोलेरो करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई. हादसे के वक्त वाहन में पांच लोग सवार थे.

BySanjay choudhary

Jul 5, 2024
Screenshot 2024 0705 233906

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में बड़ा हादसा हो गया. यहां रतनपुर-अन्द्रिया-थेड़ा मोटरमार्ग पर बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. वाहन में पांच लोग सवार थे, जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर घायल हो गए. घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर वाहन में सवार लोगों का घर था. हादसे घर के नजदीक ही हुआ है.

 

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब जिले के रतनपुर-अन्द्रिया-थेड़ा मोटरमार्ग पर मूल्या अन्द्रिया के समीप बोलेरो वाहन दुर्घनाग्रस्त होकर पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा. सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ, डीडीआरएफ, पुलिस और पीआरडी के जवान घटना स्थल के लिए रवाना हुए.

 

घटनास्थल पर पहुंचकर जवानों ने स्थानीय लोगों की मदद से खाई में उतरकर घायलों को सड़क मार्ग तक पहुंचाया. इसके साथ ही शवों को भी खाई से निकाला. इस हादसे में मनीष सिह पुत्र दिनेश सिह उम्र 12 वर्ष, दिनेश सिंह पुत्र जसपाल सिह उम्र 45 वर्ष, राकेश सिंह पुत्र नारायण सिंह उम्र 42 वर्ष घायल हुए हैं.

 

वहीं दीपक सिंह पुत्र दिनेश सिंह उम्र 14 वर्ष और जय सिंह पुत्र मुर्खल्या सिंह उम्र 65 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शी मान सिंह ने बताया कि बोलेरो वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद चिल्लाने की आवाज आ रही थी, जिसे सुनकर भागे और गांववालों को भी आवाज देकर बुलाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *