• Thu. Sep 12th, 2024

अस्पताल के डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा,,,,

ByADMIN

Aug 11, 2024
IMG 20240811 WA0000

अस्पताल के डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

 

– हरिद्वार के बहादराबाद स्थित सुदेश मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल के डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का गंभीर आरोप लगाया गया है मामले के अनुसार एक 8 वर्षीय बच्चे को बुखार और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजनों का आरोप है कि बच्चे को समय पर उचित इलाज नहीं मिला, जिसके चलते उसकी हालत और बिगड़ गई।
परिजनों ने बताया कि जब बच्चे की हालत गंभीर हो गई, तो डॉक्टरों ने उसे किसी अन्य अस्पताल में रेफर करने की सलाह दे रहे है, जिससे परिजन बेहद नाराज हो गए। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने अस्पताल में पहुंचकर हंगामा किया। मामले की सूचना मिलते ही बहादराबाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

IMG 20240810 WA0004

 

अस्पताल के बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर रजत गोयल ने इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए बताया कि बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया था। उसे बुखार, सुस्ती और उल्टी की शिकायत थी। स्थिति बिगड़ने पर बच्चे को आईसीयू में भर्ती किया गया, लेकिन स्थिति बेहद नाजुक होने के कारण परिजनों को सलाह दी गई कि बच्चे को किसी बेहतर सुविधा वाले अस्पताल में ले जाया जाए।

 

By ADMIN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *