• Thu. Sep 12th, 2024

कोर कॉलेज के प्रबंधक के अवैध निर्माण को किया गया सील   

ByKOMAL.PUNDIR

Aug 9, 2024
Picsart 24 08 09 22 32 37 325 scaled{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

कोर कॉलेज के प्रबंधक के अवैध निर्माण को किया गया सील

कोर कॉलेज के प्रबंधक के अवैध निर्माण को किया गया सील      हरिद्वार-रुड़की विकास प्राधिकरण की टीम ने क्षेत्र में निरीक्षण किया। टीम ने तीन जगह अनाधिकृत निर्माण पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सील कर दिया।

हरिद्वार-रुड़की विकास प्राधिकरण की ओर से बिना अनुमति के चल रहे निर्माण पर कार्रवाई की गई है। प्राधिकरण की टीम ने कोर कॉलेज के प्रबंधक समेत तीन के निर्माण कार्य को सील कर दिया है।

शुक्रवार को विकास प्राधिकरण की टीम ने क्षेत्र में निरीक्षण किया। टीम ने तीन जगह अनाधिकृत निर्माण पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सील कर दिया। प्राधिकरण के सहायक अभियंता डीएस रावत ने बताया कि अहिल्या ब्लॉक में कोर कॉलेज के प्रबंधक श्रेयांस जैन का भवन निर्माण चल रहा था।

इसे मौके पर जाकर जांचा गया तो वह प्राधिकरण की अनुमति संबंधित दस्तावेज नहीं दिखा सके। ऐसे में उनका निर्माण कार्य रोककर भवन को सीज कर दिया गया। वहीं, नया बाईपास स्थित खटकी में बाबू भगत और हवेली होटल से आगे भगत का बिना अनुमति के चल रहे निर्माणाधीन भवन को सील किया गया। उन्होंने बताया कि प्राधिकरण की ओर से आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *