• Fri. Oct 18th, 2024

लाखों की स्मैक के साथ एक गिरफ्तार

ByPRAVESH RAI

Oct 19, 2021
IMG 20211019 WA0026

संवाददाता – प्रवेश राय

रूड़की की भगवानपुर थाना पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने 102 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 6 से 10 लाख रुपए बताई जा रही है।
आपको बता दें कि एसपी देहात परमेंद्र सिंह डोभाल ने बताया कि एसएसपी हरिद्वार के निर्देश अनुसार नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत थाना भगवानपुर क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर नशे के विरुद्ध अभियान चलाया गया जिसके अंतर्गत पुलिस टीम ने भगवानपुर में बंद पड़ी फैक्ट्री के पास एक व्यक्ति की तलाशी ली गयी जिसके पास से 102 ग्राम अवैध स्मैक पुलिस को बरामद हुई है जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 6 से 10 लाख आंकी जा रही है। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि उसे यह स्मैक जुल्ली नामक व्यक्ति ने दी थी और ये कहा था कि मुल्तानी फैक्ट्री के पीछे एक व्यक्ति मिलेगा उसे दे देना। वहीं पुलिस ने उसे पकड़ लिया और कुछ ही दूरी पर खड़ा उसका साथी फरार हो गया।एसपी देहात परमेंद्र सिंह डोभाल ने कहा कि गिरफ्तार अभियुक्त को एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है और फरार अभियुक्त को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। इस तरह का अभियान निरंतर जारी रहेगा और क्षेत्र में नशे का अवैध कारोबार करने वालों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।

पुलिस टीम में शामिल बृजेश कुमार तिवारी कार्यपालक मजिस्ट्रेट भगवानपुर थाना अध्यक्ष पीडी भट्ट उप निरीक्षक अनिर्देश कांस्टेबल सचिन कुमार कांस्टेबल सुधीर चालक लाल सिंह कांस्टेबल रविदत्त कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह आदि शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed