• Tue. May 21st, 2024

स्वीप आइकॉन वैशाली शर्मा (वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर) द्वारा लगातार मतदान जागरूकता अभियान,बीएलओ और स्कूल के शिक्षकों और प्रधानाचार्य के साथ मतदान जागरूकता शपथ ग्रहण की।

ByADMIN

Apr 4, 2024
IMG 20240404 WA0025

स्वीप आइकॉन वैशाली शर्मा (वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर) द्वारा लगातार मतदान जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं।

कालेश्वर महादेव मानव सेवा ट्रस्ट की संस्थापक वैशाली शर्मा द्वारा क्षेत्र में लगातार मतदाता जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं। वैशाली संस्था में अध्यक्ष का कार्य भार संभाल रही हैं उनके कार्यों को देखते हुए उनका नाम इंटरनेशनल बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ है साथ ही समाज में उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रशासन द्वारा वैशाली को हरिद्वार से स्वीप आईकॉन बनाया गया जिससे कि मतदान शत -प्रतिशत हो सके।

IMG 20240404 WA0023

वैशाली द्वारा समाज सेवा में निरंतर योगदान दिया जा रहा है । वैशाली ने कहा समाज सेवा मैं अपना कर्तव्य मानती हूं और पूरी निष्ठा भाव से मैं कर्तव्य निभा रही हूं और आगे भी ऐसे ही अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुए अपने कर्तव्य निभाती रहूंगी और सभी से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने मत अधिकार का सही उपयोग करें। इसके साथ ही वैशाली ने आज ज्वालापुर इंटर कालेज में एक कार्यक्रम में दौरान आस पास के सभी बीएलओ और स्कूल के शिक्षकों और प्रधानाचार्य के साथ मतदान जागरूकता शपथ ग्रहण की।

By ADMIN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *