• Fri. Oct 18th, 2024

बेटी होने पर बहू को दी गई सजा महिला को खाना देना किया बंद पति सास और ननद ने लात-घूंसे और प्रेशर कुकर से खूब पीटा गया

ByKOMAL.PUNDIR

Jul 21, 2024
Picsart 24 07 21 09 45 00 365

बेटी होने पर बहू को दी गई सजा महिला को खाना देना किया बंद पति सास और ननद ने लात-घूंसे और प्रेशर कुकर से खूब पीटा गया

हल्द्वानी के लालडांठ निवासी एक महिला के दूसरी पुत्री को जन्म देने पर ससुराल पक्ष का व्यवहार बदल गया। पति, सास और ननद की ओर से महिला को लात-घूंसे और प्रेशर कुकर से पीटा गया।

हल्द्वानी के लालडांठ निवासी एक महिला के दूसरी पुत्री को जन्म देने पर ससुराल पक्ष का व्यवहार बदल गया। पति, सास और ननद की ओर से महिला को लात-घूंसे और प्रेशर कुकर से पीटा गया। महिला ने मुखानी पुलिस को शिकायत कर क्रूरता की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज उपलब्ध कराई है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

लालडांठ रोड निवासी रेखा जोशी ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2017 में हुई। शादी के बाद पति ने बेटे की चाहत में भ्रूण जांच का दबाव बनाया। साथ ही बेटी पैदा होने पर दोनों को मारने की धमकी भी दे डाली। महिला ने जब इसका विरोध किया तो गर्भावस्था में उससे मारपीट की, जिससे उसका गर्भपात हो गया। बताया कि 20 दिसंबर 2023 को उसने फिर बेटी को जन्म दिया। इसके बाद उसके पति व अन्य ससुरालियों का व्यवहार उसके लिए बदल गया। वे उससे मारपीट करने लगे। यहां तक कि कमरे में कैद कर खाना-पीना भी बंद कर दिया।

आरोप है कि 13 जून की रात आरोपियों ने महिला को लात-घूंसो और प्रेशर कुकर से पीटा। शरीर पर कई जगहों पर काटा भी। महिला ने इसका सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दी है। उधर ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया है। वीडियो में कई लोग एक महिला को मारते दिख रहे हैं। एक छोटी बच्ची महिला को बचाने का प्रयास करती हुई दिखती है। महिला के सिर में एक दूसरी महिला कूकर से वार करते हुए भी दिख रही है। हालांकि अमर उजाला इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। एसओ मुखानी पंकज जोशी ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले को काउंसलिंग के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed