• Fri. Sep 13th, 2024

बच्ची चोरी, कैमरे में दिखी महिला.बीमार बच्ची के साथ दरगाह पर हाजिरी लगाने आई थी महिला,,हरिद्वार तक हो रही तलाश, देखें वीडियो

BySANJAY PUNDIR

May 31, 2022
IMG 20220531 WA0089

पिरान कलियर से बीमार बच्ची चोरी, कैमरे में दिखी महिला.

हरिद्वार तक हो रही तलाश...

 

पिरान कलियर: चार वर्षीय बीमार बच्ची को जियारत के लिए पिरान कलियर लेकर आई महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी चार वर्षीय दोहती का अज्ञात महिला ने अपहरण कर लिया है, पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए बच्ची की तलाश शुरू कर दी, आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया तो कैमरे में एक महिला बच्ची को ल जाती हुई दिखाई दे रही है।
जानकारी के अनुसार डूंडाहेड़ा विजयनगर गाजियाबाद निवासी एक महिला करीब दो माह पूर्व अपनी बीमार दोहती और बेटे के साथ दरगाह में हाजरी के लिए आई थी। वह साबरी लंगर खाने के पास अपना बिस्तर लगा कर रह रहे थी। उनके पास में एक अज्ञात युवती भी आकर रहने लगी। पिछले दो तीन दिनों से युवती उनसे घुल-मिलकर उनके बिस्तर पर रहने लगी। सोमवार को पीड़ित महिला अपने 8 वर्षीय बेटे और अपनी दोहती को बिस्तर पर बैठाकर शौच करने के लिए चली गई। इसी दौरान पास में रहने वाली युवती ने उसके बेटे को लंगर की लाइन चालू होने की बात कहते हुए लँगरखाने भेज दिया और वहा मौजूद 4 वर्षीय बच्ची को उठाकर अपने साथ ले गई। शौच करने का बाद महिला जब अपने बिस्तर पर लौटी तो बच्ची गायब थी। उन्होंने बच्ची को आसपास काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नही चला सका। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर बच्ची को तलाशने की मांग की है। पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है।सीसीटीवी कैमरे में अज्ञात महिला बच्ची को अपने साथ ले जाती हुई दिखाई दे रही है। थानाध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी ने बताया की तहरीर के आधार पर अज्ञात महिला के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है। आसपास के सीसीटीवी कैमरो को खंगाला जा रहा है और अलग-अलग टीम बनाकर बच्ची की तलाश की जा रही है।
——————————
हरिद्वार तक हो रही तलाश…
हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर भी पुलिस टीमें बच्ची का अपहरण करने वाली महिला की तलाश कर रही हैं। इसके अलावा अन्य रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी पुलिस टीम नजर बनाए हुए है। सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।
————————————
पहले भी हो चुकी बच्चा चोरी की घटना….
पिरान कलियर में पहले भी बच्चा चोरी के कई मामले सामने आचुके है। धार्मिक स्थल होने के कारण बाहरी जायरीन बड़ी तादाद में पिरान कलियर पहुँचते है, यही वजह है कि बच्चा चोर गिरोह भी यहां सक्रिय रहता है।

यह भी पढ़ें

https://newsindiatime.in/2022/05/31/ahilyabais-stories/

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *