• Wed. Sep 18th, 2024

#जिस्मफरोसी सौदा तय होने पर इस तरह भेजी जाती थी लड़किया व्हाट्सप्प के जरिये चल रहा था सेक्स रैकिट #1 ब्यूरो रिपोर्ट #2 crime

ByKOMAL.PUNDIR

Mar 28, 2022
व्हाट्सप्प के जरिये चल रहा था सेक्स रैकिटColour backlit image of the silhouette of a woman with her hands pressed against a glass window. The silhouette is distorted, and the arms elongated, giving an alien-like quality. The image is sinister and foreboding, with an element of horror. It is as if the 'woman' is trying to escape from behind the glass. Horizontal image with copy space.

 व्हाट्सप्प के जरिये चल रहा था सेक्स रैकिट

सौदा तय होने पर इस तरह भेजी जाती थी लड़किया व्हाट्सप्प के जरिये चल रहा था सेक्स रैकिट #1 ब्यूरो रिपोर्ट #2 crime –

दिल्ली में एरोसिटी (दिल्ली एयरपोर्ट के आसपास का इलाका) के एक होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने एक युवती समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों में गिरोह का सरगना भी शामिल है। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने की खुलासे किए हैं जिससे पुलिस भी सकते में है कि कैसे उसकी नाक के नीचे एक सेक्स रैकेट न सिर्फ दिल्ली बल्कि एनसीआर में संगठित रूप से कार्य कर रहा था। अब भी इस गिरोह से जुड़े कई लोगों की तलाश पुलिस कर रही है।

सौदा तय होने पर इस तरह भेजी जाती थी लड़किया व्हाट्सप्प के जरिये चल रहा था सेक्स रैकिट #1 ब्यूरो रिपोर्ट #2 crime

व्हाट्सप्प के जरिये चल रहा था सेक्स रैकिट

पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग के सभी लोग सोशल मीडिया पर एक दूसरे से जुड़ते थे और डील होने के बाद लग्जरी कार से विदेशी लड़कियों को बड़े पुलिस इस सेक्स रैकैट से जुड़े अन्य सदस्यों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

खबर मिलते ही दिल्ली पुलिस एक्शन में आ गई

खबर मिलते ही दिल्ली पुलिस एक्शन में आ गई और उन्होंने इस रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए एक प्लान बनाया. पुलिस की टीम ने एक ब्रोकर से संपर्क किया और होटल हॉलिडे इन में एक कमरा बुक करवाया. जिसके बाद वह ब्रोकर एक लड़की को लेकर होटल पहुंच गया. लड़की को होटल के पोर्च में ड्रॉप कर दिया गया और पैसे लेकर वहां से रवाना हो गया.

ऐसे किया पुलिस ने पर्दाफाश

पुलिस टीम द्वारा भेजा गया कस्टमर पहले से ही कमरे में मौजूद था. जैसे ही लड़की कमरे में पहुंची तो उसने पुलिस टीम को सूचना दे दी जिसके बाद पुलिस अफसरों ने छापेमारी कर लड़की और उसके साथ ब्रोकर नवीन को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को जांच में पता चला कि नवीन नाम का ब्रोकर बेगूसराय का रहने वाला है और दिल्ली में सेक्स रैकेट के लिए लड़कियों की सप्लाई करता है.

व्हाट्सप्प पर भेजते थे फोटो

नवीन की निशानदेही पर दिल्ली पुलिस ने एक और ब्रोकर रियाज सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया जो बिहार का रहने वाला है. जांच में यह भी पता चला कि यह पूरा गैंग होटल में रूम बुक करवाता है. यह गैंग अपने कस्टमर को WhatsApp पर लड़कियों की तस्वीरें मुहैया कराता है जिसके बाद लड़कियों को होटल के कमरों तक पहुंचा दिया जाता है. पुलिस इस गैंग से जुड़े हुए बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है

सेक्स रैकिट का भंडाफोड़

आपको बता दें कि, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (crime branch) ने साउथ दिल्ली में सेक्स रैकेट (sex racket) चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक, सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग के सभी लोग सोशल मीडिया (social media) पर एक दूसरे से जुड़ते थे और डील होने के बाद लग्जरी कार (luxury car) से विदेशी लड़कियों को बड़े होटल और फार्महाउस में ग्राहक तक पहुंचाया जाता था। इसके साथ ही क्राइम ब्रांच (crime branch) ने लड़कियों की सप्लाई करने वाले एजेंट समेत 4 विदेशी लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

जांच अधिकारी ने दी जानकरारी 

इस मामले पर जानकारी देते हुए जांच अधिकारी (Investigating Officer) ने बताया कि गिरफ्तार हुई विदेशी लड़कियों के पास से न तो पासपोर्ट (Passport) मिला है, न ही उनके पास कोई वीजा है। फिलहाल, इन लड़कियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस सेक्स रैकैट से जुड़े सभी सदस्यों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। साथ ही यह भी जानने की कोशिश की जा रही है कि, विदेशी लड़कियां यहां कब आई।

नहीं खत्म होता जिस्मफरोसी का ये कारोबार

आये दिन सेक्स रैकिट के मामले सामने आते रहते है लेकिन फिर भी जिस्मफरोसी का ये कारोबार लगातार बढ़ता रहता है इसको रोकने में अभी तक असफल ही रहे है और आजकल ये कारोबार
डिजिटल माध्यमों के द्वारा और भी बढ़ता जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *